Top News
Next Story
NewsPoint

फ्लाइट में कॉकरोच वाला खाना खाकर बिगड़ी दो साल के बच्चे की तबीयत, आगबबूला हुए Anupam Kher

Send Push

आजकल लोगों को किसी भी रेस्टोरेंट से खाना ऑर्डर करने से पहले दो बार सोचना पड़ता है। कभी आइसक्रीम तो कभी खाने में मरे जानवर मिलने की खबरें आती रहती हैं. अब हाल ही में अभिनेता अनुपम खेर के एक पुराने छात्र के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जहां एयर इंडिया की फ्लाइट में खाना खाने के बाद उनके बच्चे की तबीयत खराब हो गई। अपने छात्र की पोस्ट देखने के बाद अनुपम खेर ने उसे एयर इंडिया की फ्लाइट में लापरवाही बरतने के लिए फटकार लगाई और खाने के दौरान सुरक्षित रहने की सलाह दी.

image

फ्लाइट में खाने में कॉकरोच निकला: अनुपम खेर की एक पुरानी स्टूडेंट ने बीते दिन अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके खाने में साफ-साफ मरा हुआ कॉकरोच दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर की स्टूडेंट ने लिखा, "दिल्ली से न्यूयॉर्क जाते हुए एयर इंडिया फ्लाइट में मुझे जो ऑमलेट सर्व किया गया था, उसमें कॉकरोच मिला है। जब तक हमें ये पता चला मेरे दो साल के बच्चे ने मेरे साथ आधे से ज्यादा खाना खा लिया था, जिसकी वजह से उसे फूड पॉइजनिंग हो गया है"।

image

उम्मीद है आप उनका विश्वास दोबारा जीतें- अनुपम खेर
अपनी पुरानी स्टूडेंट के इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, ''प्रिय एयर इंडिया, हर कोई जानता है कि मुझे एयर इंडिया समेत भारत की हर चीज पसंद है. सुयशा सावंत मेरी पूर्व छात्रा है और वह ऐसी शख्स है जो शिकायत करती है. मैं समझता हूं. मैं जानता हूं कि लोग गलतियां करते हैं और उम्मीद है कि आप उन्हें सहज बनाएंगे और उनका विश्वास दोबारा हासिल करेंगे कि यह दुनिया की सबसे अच्छी एयरलाइन है।"

image

अनुपम खेर की इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह लापरवाही है और एयर इंडिया जैसी प्रतिष्ठित एयरलाइन से इसकी उम्मीद नहीं की जा सकती। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में ऐसा नहीं होगा।" अनुपम खेर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह कंगना रनौत के साथ फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now